उत्तर प्रदेशप्रदेश

UP में हत्या की एक और वारदात, लखनऊ में ठेकेदार को पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ समय से हत्या की वारदात में लगातार बढोत्तरी देखने को मिल रही है। गोरखपुर में व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के बाद अब राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार की शाम को एक ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

जमीन को लेकर विवाद चल रहा था

मामला राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थाना इलाके क्षेत्र का है। ठेकेदार की पहचान निर्मल अग्निहोत्री के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक जमीन को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर पुजारियों और ठेकेदार के बीच पहले भी विवाद हो चुका था। यहां ट्रस्ट की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को लेकर वहां पर मौजूद मंदिर के पुजारियों को कड़ी आपत्ति थी। जिसके बाद विवाद शुरू हुआ और पुजारियों ने मिलकर ठेकेदार को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

निर्मल के सिर पर चोट के कई निशान थे

पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतक ठेकेदार निर्मल के सिर पर चोट के कई निशान थे। जिसमें पैर में दो-तीन जगह फ्रैक्चर था। इसके अलावा गले पर कसाव के निशान थे। जिससे माना जा रहा है कि हमलावरों ने उसकी बेरहमी से लात-घूसों व डण्डे से पिटाई की है। शोर मचाने पर उसका गला भी दबाया। निर्मल को मृत देखकर उसकी पत्नी शशि बेसुध हो गई। बता दें कि गोसाईंगंज थाना प्रभारी ने पुजारी चन्द्र प्रकाश, उसके भाई ओम प्रकाश, भीष्म उर्फ पिन्टू, पप्पू और इनके साथी रविन्द्र कुमार, धर्मराज के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार है। लेकिन इनके परिवार के 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

Also Read:गांधी जयंती के दिन ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘गोडसे ज़िंदाबाद’, वरुण गांधी ने जताई नाराज़गी

Also Read:मंत्री स्वाती सिंह ने ओल्ड एज होम में बुजुर्गों को भेंट की गीता व राम चरित मानस, मथुरा-वृंदावन घुमाने का किया वादा

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close