Main Slideखेल

IPL 2021: धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट से CSK ने जीता मैच, इस सत्र के प्लेऑफ में पहुंचने वाली बनी पहली टीम

नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स ने जोश हेजलवुड और ड्वेन ब्रावो की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में जगह बना लिया है। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 134 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके 20 ओवर में चार विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीत लिया।

बता दें, कप्तान धोनी ने इस मैच में 6 छक्के लगाए थे। यह जीत सीएसके और उसके फैन्स के लिए बहुत खास थी, क्योकिं सीएसके पिछले सीजन में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी और इस सीजन में टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए सबसे पहले प्लेऑफ का टिकट कटाया है। धोनी ने जैसे ही छक्के से सीएसके को जीत दिलाई, वैसे ही स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी जश्न में डूब गए।

कप्तान धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मायने रखता है क्योंकि पिछली बार मैच के बाद मैंने कहा था कि हम मजबूत वापसी करना चाहते हैं। हमें उससे सबक मिला था। खिलाडियों और सहयोगी स्टाफ को पूरा श्रेय जाता है।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close