Main Slideमनोरंजन

बेटों के नाम पर होते विवाद पर सैफ अली खान ने तोड़ी चुप्पी,कहा- ऐसे लोगों पर ध्यान देना बेकार

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल सैफ और करीना के बेटों के नाम पर जनता की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आती रहती हैं। उनके पहले बेटे ‘तैमूर’ के नाम को लेकर दोनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे और अब उनके छोटे बेटे ‘जहांगीर’ के नाम पर भी काफी नेगेटिव कमैंट्स देखने को मिल रहे हैं। अब तक सैफ अली खान ने इस विषय पर चुप्पी साध रखी थी। वहीं, करीना ने कुछ समय पहले ही मीडिया को बताया था कि वो इस बारे मे क्या सोचती हैं ।

बता दें कि अब सैफ ने भी एक इंटरव्यू मे अपने व्यूज जनता से साझा किए। उन्होंने ट्रॉल्स को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ‘दुनिया एक समान जगह नहीं है, सारे लोग बराबरी से खुश नहीं हैं। हम प्रिविलेज्ड लोग हैं और मुझे लगता है, हम अच्छे लोग हैं। हम अपना टैक्स भरते हैं, हम कानून का पालन करते हैं और हम मनोरंजन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और अच्छा करते हैं।’ उनके मुताबिक नेगेटिविटी फैलाने वाले लोगों के लिए कुछ कहना बेकार है।

उन्होंने कहा कि ‘हम दुनिया में सकारात्मकता का योगदान देते हैं। जो लोग नेगेटिविटी फैला रहे हैं, बांट रहे हैं, भयानक होते जा रहे हैं, उन पर कॉमेंट करना बेकार है। मैं कोशिश करता हूं कि ये सब न पढ़ूं इसके बजाय किसी और चीज पर फोकस करूं।’ इससे पहले करीना ने भी कहा था कि ‘जिनकी लोग बात कर रहे हैं वो दो छोटे बच्चे हैं और वो इसके बारे मे कुछ नहीं जानते।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close