Main Slideखेलमनोरंजन

T20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं हुआ चहल का चयन, पत्नी ने इमोशनल हो कर किया ये पोस्ट

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के खिलाडियों का बुधवार को चयन हुआ था। जिसमें टीम के 15 प्लेयर्स की सूची में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को जगह नहीं मिली है। जिसके बाद उनका परिवार और फैंस काफी निराश हैं। उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी इस खबर से हताश हैं। उन्होंने इमोशनल हो कर अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपना दुख व्यक्त किया।

धनाश्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए लिखा, ‘मां कहती है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। सर उठा के जियो, क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। ये वक्त भी गुजर जाना है। भगवान हमेशा महान हैं।’ बता दें कि चहल और धनाश्री दोनों UAE में आईपीएल में भाग लेने के लिए रवाना हो चुके हैं। धनाश्री ने आगे लिखा कि ‘सर उठा के जियो क्यूंकि,हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। तो जी बात ऐसी है कि-ये वक़्त भी गुज़र जाना है।’

बता दें कि युजवेंद्र चहल T20 में भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं, जिन्होंने 49 मैचों में 25.30 की औसत और 8.32 की इकॉनमी रेट से 63 विकेट लिए हैं। वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में 5 स्पिन गेंदबाज़ शामिल किए हैं जिनके नाम हैं-रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल और राहुल चाहर। इन गेंदबाजों की सूचि में चहल का नाम शामिल नहीं था, जिससे फैंस हैरान हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close