Main Slideतकनीकीव्यापार

Whatsapp पर जल्द ही दिखेंगे नए फीचर्स, बनाएंगे चैटिंग को और भी आसान

नई दिल्ली: Whatsapp की पॉपुलैरिटी देशभर में बहुत है। इस चैटिंग ऐप्प से लोग काफी आसानी से अपने दोस्तों और परिवारजनों से बात कर सकते है। Whatsapp समय-समय पर अपने फीचर्स मे बदलाव लता रहता है। अब कुछ और नए फीचर्स Whatsapp पर देखे जा सकेंगे।

अब यूज़र्स को हाई क्वालिटी तस्वीरें भेजने के लिए किसी और एप्लीकेशन का इस्तेमाल नहीं करना होगा। Whatsapp पर अब यूज़र्स आसानी से ओरिजिनल क्वालिटी मे तस्वीरें सेंड कर सकेंगे। इस फीचर के ज़रिये लोगों को तीन ऑप्शन्स दिए जाएंगे जिनमे से वो पिक्चर क्वालिटी खुद चुन सकेंगे। साथ ही, अब Whatsapp पर भी इंस्टाग्राम और फेसबुक की तरह ‘मैसेज रिएक्शन’ का फीचर जुड़ जाएगा जिससे यूज़र्स मैसेज का रिप्लाई ‘इमोजी रिएक्शन’ से दे सकेंगे। WEBETAINFO ने बताया की एक और नए फीचर से अब यूज़र्स ऑडियो मेसेजेस को रिकॉर्ड कर सकेंगे और उसे रिव्यु व डिलीट भी कर सकेंगे।

एप्लीकेशन के डिसअपीयरिंग मैसेज के फीचर मे भी काफी बदलाव किये जाएंगे। अब 7 दिन के बजाए 90 दिन का ऑप्शन अवेलेबल होगा। एक रिपोर्ट की माने तो Whatsapp का रंग भी जल्द बदल सकता है। बेस कलर हल्का हरा कर दिया जाएगा और न सिर्फ इंटरफ़ेस,पर logo भी हल्का ग्रीन कर दिया जाएगा

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close