Main Slideमनोरंजन

अनु मलिक हुए भयंकर ट्रोल, ओलिंपिक में हुआ खुलासा, इजरायल के राष्ट्रगान से चुराई थी इस गाने की धुन ?

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में इजरायल को गोल्ड मेडल मिला और लोगों को याद आ गए अनु मलिक। वजह भी काफी इंट्रेस्टिंग है। दरअसल जिमनास्‍ट अर्टम दोल्‍गोप्‍याट को दूसरा गोल्ड मेडल मिलने के बाद इजरायल का राष्ट्रगान हातिकवाह बजाया गया। इसकी धुन सुनकर भारत के लोगों को ‘दिलजले’ फिल्म का गाना ‘मेरा मुल्क मेरा देश’ याद आ गया। अनु मलिक इस गाने के कम्पोजर हैं और अब उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इजरायली जिमनास्ट दोल्गोप्याट ने टोक्यो ओलंपिक में अपने देश के लिए दूसरा गोल्ड जीता तो उनके सम्मान में इजरायल का नैशनल ऐंथम हातिक्वाह चलाया गया साथ ही इजरायल का झंडा भी फहराया गया। इस वीडियो को भारत के कई लोगों ने देखा लेकिन कुछ लोगों ने राष्ट्रगान की धुन नोटिस की तो यह जानी-पहचानी लगी। लोगों को इसमें ‘दिलजले’ के गाने ‘मेरा मुल्क मेरा देश’ से समिलैरिटीज लगीं। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग अनु मलिक को धुन चुराने के लिए ट्रोल कर चुके हैं।

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, अनु मलिक ने इजरायल का राष्ट्रगान तक नहीं छोड़ा। एक और यूजर ने लिखा है, इजरायल का राष्ट्रगान अनु मलिक के दिलजले फिल्म के गाने मेरा मुल्क मेरा देश से बहुत मिलता है। क्योंकि म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक हैं तो मैं 100 प्रतिशत मान सकता हूं कि उन्होंने यहां से म्यूजिक कॉपी किया होगा। सोशल मीडिया पर अनु मलिक पर मजेदार मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close