Main Slideमनोरंजन

राज कुंद्रा के डर से बाथरूम में छिपी थी ये एक्ट्रेस, जबरदस्ती करने लगा था किस

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में गिरफ़्तारी के बाद उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्हें एक दिन पहले यानी 28 जुलाई को निचली अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। जिसके बाद वह 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद से कई बी ग्रेड अभिनेत्रियां उनके अश्लील फिल्मों वाले ऐप ‘हॉटशॉट्स’ के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं। अब भारतीय बी ग्रेड फिल्मो की टॉप की एक्ट्रेस मानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने उन पर सेक्सुअल असाल्ट का आरोप लगाया है।

बता दें, राज कुंद्रा ‘हॉटशॉट्स’ ऐप के लिए ही अश्लील वीडियो बनाते थे और इसी पर स्ट्रीम करते थे। पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा मुंबई क्राइम ब्रांच की पॉपर्टी सेल के सामने अपना बयान दर्ज करने पहुंची थीं। उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी।

शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में खुलासा किया कि 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक ऑफर के बारे में बात करने क लिए बुलाया था। 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद, शर्लिन ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस के कारण राज कुंद्रा बिन बताए उनके घर आए थे।

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबरदस्ती किस करने लगे थे, वह इसका विरोध कर रही थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि वह प्लेजर कि लिए एक शादीशुदा आदमी के साथ संबंध नहीं बनाना चाहती और न ही बिजनेस में शामिल नहीं होना चाहती थीं। इस पर राज ने उनसे कहा कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता कॉम्पलिकेटेड था और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे।

शर्लिन चोपड़ा ने आगे विस्तार से बताया कि उन्होंने राज को रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी। थोड़ी देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गईं।

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने राज के घर पर भी छापेमारी की थी और कुछ दिन पहले पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close