Main Slideमनोरंजन

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में एक और मॉडल का खुलासा, कहा- न्यूड शूट के लिए प्रतिदिन 25 हजार का ऑफर था

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पूनम पांडे और सागरिका शोना जैसी मॉडल पहले ही राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। अब इस कड़ी में एक और मॉडल का नाम जुड़ गया है, जिनका दावा है कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए उन्हें न्यूड शूट के लिए प्रतिदिन 25 हजार रुपये का ऑफर दिया गया था। इस मॉडल का नाम निकिता फ्लोरा सिंह है। निकिता ने राज कुंद्रा के पर्सनल असिस्टेंट उमेश कामत पर यह ऑफर देने का आरोप लगाया है।

निकिता फ्लोरा सिंह ने यह आरोप अपने एक ट्वीट के जरिए लगाए हैं। निकिता ने अपने ट्वीट में लिखा- “मुझसे भी नवंबर 2020 में उमेश कामत द्वारा राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए न्यूड शूट को लेकर पूछा गया था, लेकिन मैंने मना कर दिया था। कामत ने मुझे इसके लिए प्रतिदिन 25 हजार रुपये का ऑफर दिया था। भगवान का शुक्र है कि मैं कुंद्रा जैसे बड़े नाम के चक्कर में नहीं पड़ी।

इसके साथ ही निकिता ने यह भी खुलासा किया कि झारखंड की एक महिला का तलाक केवल इसलिए हो गया क्योंकि उन्होंने उनके लिए शूट किया था। निकिता लिखती हैं- झारखंड की एक महिला को उसके पति ने इसलिए तलाक दिया, क्योंकि उसने उनके लिए शूट किया था।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले के खुलने के बाद, एक के बाद एक मॉडल सामने आ रही हैं, जो बिजनेसमैन के हॉटशॉट्स को लेकर गंभीर आरोप लगा रही हैं। निकिता से पहले सागरिका शोना सुमन और पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर न्यूड शूट को लेकर आरोप लगाए थे। एक तरफ जहां पूनम पांडे ने यह दावा किया था कि जब उनका राज कुंद्रा की कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था, तब उनकी कंपनी के लोगों ने उन्हें जान से मारने और रेप की धमकियां दीं। इतना ही नहीं पूनम पांडे ने ये आरोप भी लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा उनका पर्सनल नंबर तक लीक कर दिया गया था।

वहीं दूसरी ओर, सागरिका ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए फरवरी में राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बी सागरिका उनके हॉटशॉट्स ऐप को लेकर खुलकर बोली थीं। इसके बाद सागरिका ने दावा किया था कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने के बाद से उन्हें जान से मारने और रेप की धमकियां मिलने लगीं। इसे लेकर सागरिका ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close