Main Slideमनोरंजन

अनुष्का की ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज ने लुटा फैंस का दिल, तस्वीर वायरल

मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने कुछ महीने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। उनकी बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही अनुष्का अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं और इस बात के सबूत हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मां बनने के बाद अनुष्का ने ख़ुद को इतनी जल्दी मैंटेन किया है कि उन्हें देखकर हर कोई हैरान है।

फिलहाल अनुष्का शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के दौरान अपने पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड पहुंची हुई हैं। यहां से भी अनुष्का सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज़ शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज़ शेयर की हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में अनुष्का काफी कूल और फिर नज़र आ रही हैं। हालांकि उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा है।

इन फोटोज़ में अनुष्का ने व्हाइट एंड ब्लैक कलर की लूज़ शर्ट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही ट्राउज़ कैरी कर रखा है। इस आउटफिट के साथ अनुष्का ने सफेद रंग के स्निकर्स पहन रखे हैं जो उनके लुक को और कूल बना रहे हैं। फोटोज़ शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अचानक फोटो लें और फिर कैप्शन सोचें, ये उस तरह की फोटो है’। एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close