Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

अखिलेश यादव ने फिर उठाया वैक्सीन पर सवाल, कहा- पीएम मोदी ने कहीं ऐसी वैक्सीन तो नहीं लगवा ली जिससे वह विदेश नहीं जा पा रहे हैं

लखनऊ: यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान काफी बढ़ गया है। इसी सिलसिले में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक मीडिया हाउस को दिए अपने बयान में एक बार फिर कोरोना वैक्सीन पर सवाल खड़े किए हैं। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विदेश दौरों पर क्यों नहीं जा रहे हैं कहीं उन्होंने ऐसी वैक्सीन तो नहीं लगवा ली जिसको लगवाने के बाद वह विदेश दौरों पर नहीं जा सकते ?

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके बीजेपी की वैक्सीन वाले बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब बयान दिया था, तब वैक्सीन के रिजल्ट पर कई सवाल खड़े हो रहे थे। सरकार वैक्सीन मुफ्त क्यों नहीं लगवा रही है, जब गरीब-मजदूरों को वैक्सीन लग जाएगी तब आखिरी व्यक्ति मैं रहूंगा वैक्सीन लगवाने वाला। प्रधानमंत्री जी भी विदेश नहीं जा पा रहे हैं, कहीं ऐसा तो नहीं कि पीएम ने जो वैक्सीन लगवाई है, उसे लगवाकर बाहर नहीं जा सकते हैं।

साथ ही, उन्होंने योगी सरकार को भी घेरते हुए कि कहा कोरोना काल में मुख्यमंत्री जिन अस्पतालों में गए, वो समाजवादी पार्टी के दौरान बने थे। हमारी सरकार ने जिन एम्बुलेंस की संख्या बढ़ाई थी, वही काम आईं। सरकार ने टीम-11 बनाई, लेकिन काम क्या हुआ। सीएम योगी को जानकारी नहीं है कि विज्ञापन देकर ही तारीफ हो रही है।

बता दें अखिलेश यादव ने जनवरी में वैक्सीन को लेकर बेतुका बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि ‘मैं तो नहीं लगवाऊंगा अभी टीका, मैंने अपनी बात कह दी। वह भी बीजेपी लगाएगी, उसका भरोसा करूं मैं। अरे जाओ भई, अपनी सरकार आएगी तो सबको फ्री वैक्सीन लगेगी। हम बीजेपी का टीका नहीं लगवा सकते। इस बयान के बाद उनको काफी ट्रोल किया गया था और बीजेपी ने उनको आड़े हाथ लेते हुए उनपर डॉक्टरों और वैज्ञानिकों का अपमान करने का आरोप लगाया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close