अन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

हॉलीवुड एक्टर टॉम हिडल्स्टन द्वारा तारीफ सुनकर किंग खान हुए खुश, बोले कोई शरारत तो नहीं

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पूरे वर्ल्ड में फेमस हैं। किग खान के चर्चे हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में हैं। अभिनेता की फैनफॉलोइंग ना सिर्फ आम लोगों के बीच बल्कि बड़े- बड़े नेता, क्रिकेटर्स और हॉलीवुड सुपरस्टार्स के बीच भी है। हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता टॉम हिडलस्टन ने इंडिया और बॉलीवुड का मतलब ही शाहरुख खान को बता दिया। इसे सुनकर शाहरुख बेहद खुश हुए।

हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में टॉम ‘वर्ड एसोसिएशन’ गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। गेम की शुरुआत होती है वर्ड ‘लोकी’ से। इस पर एक्टर कहते हैं ‘मैं’। फिर उन्हें दूसरा शब्द ‘थॉर’ और ‘क्रिस’ दिया जाता है। इस पर एक्टर कहते हैं ‘ब्रदर’ और ‘हैम्सवर्थ’। आगे उन्हें दो और शब्द दिए जाते हैं ‘इंडिया’ और ‘बॉलीवुड’। दोनों सवालों का जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं, ‘शाहरुख खान’।

टॉम के इस वीडियो को शाहरुख खान ने भी रिट्वीट किया है। शाहरुख ने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘आप बहुत दयालु हैं, शरारत के देवता… आशा है कि इस दावे के पीछे कोई शरारत नहीं है। बहुत सारा प्यार टॉम और लोकी के लिए इंतजार नहीं कर सकता! अभी शुरू कर रहा हूं एपिसोड 1!’

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close