Main Slideमनोरंजन

कोरोना की दूसरी लहर में लोगों की मदद कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, कही ये बात

मुंबई: रिया चक्रवर्ती कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच लोगों की सहायता के लिए आगे आई हैl साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘सहायता ही, सहायता है, चाहे वह छोटी हो या बड़ी हो l’ कोरोना महामारी के चलते कई लोगों की जान जा चुकी हैl इस बीच रिया चक्रवर्ती कोरोना वायरस के बढ़ते आतंक के बीच लोगों की सहायता के लिए आगे आई है।

रिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं। उन्होंने फैंस से कहा है कि अगर उन्हें किसी चीज की जरुरत है तो वह रिया को मैसेज कर सकते हैं। रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- मुश्किल समय में साथ रहना चाहिए। उन सभी की मदद कीजिए जिनकी कर सकते हैं। चाहे वो छोटी मदद हो या बड़ी। मुझे डायरेक्ट मैसेज करिए अगर मैं किसी तरह से मदद कर सकती हूं तो। मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश करुंगी।अपना ध्यान रखिए, दयालु बनिए, प्यार, रिया।

दरअसल उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव है l वह जेल भी जा चुकी हैl उनपर अबेटमेंट ऑफ सुसाइड का भी मामला दर्ज किया गया है l रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था l फिल्म चेहरे में रिया चक्रवर्ती जल्द नजर आने वाली है l

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close