Main Slideप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

पीएम मोदी ने रद्द की बंगाल में कल होने वाली सारी रैलियां, बढ़ते कोरोना महामारी को लेकर कल करेंगे हाईलेवल बैठक

नई दिल्ली: देश में लगातार बढ़ते कोरोना महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल में कल होने वाली सभी रैलियों को रद्द कर दिया है। वह कल चुनाव-प्रसार रोक कर कोविड संकट पर हाईलेवल मीटिंग करेंगे। उन्होंने अपने ऑफीसियल ट्विटर हैंडल से खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 23 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के मालदा में चुनावी रैली संबोधित करने वाले थे। लेकिन, देश के कई राज्यों में ऑक्सीजन के गहराते संकट और गंभीर मरीजों के इलाज में आ रही दिक्कतों को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लगातार इस हालात की समीक्षा का निर्णय लिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीजेपी ने फैसला किया था कि बंगाल में पीएम मोदी की बड़ी रैलियां अब नहीं होंगी। पीएम मोदी बंगाल में टी-छोटी जनसभा करेंगे। इन जनसभाओं में 500 से ज्यादा लोगों को उपस्थित रहने की इजाजत नहीं होगी। कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी सहित सभी नेताओं की बंगाल में छोटी सभाएं कराने का फैसला लिया था। बता दें कि बढ़ते कोरोना मामलों के बीच बंगाल में बीजेपी की रैलियां लगातार जारी थी, इसके लेकर पार्टी की आलोचना हो रही थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close