Main Slideमनोरंजन

एक्टर आशुतोष राणा को हुआ कोरोना, कुछ दिन पहले लगवाई थी वैक्सीन

मुंबई। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर अशुतोष राणा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 6 अप्रैल को ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी थी। आशुतोष ने बताया था कि उनकी पत्नी ने भी उनके ही साथ कोरोना की वैक्सीन लगवाई है।

आशुतोष ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि वो कोरोना संक्रमित पाए हैं। उन्होंने लिखा, आज भारतीय नव वर्ष आरंभ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं।

आशुतोष आगे लिखते हैं, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने की दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। लेकिन 7 अप्रैल के बाद अपने संपर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जांच करवाएं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close