Main Slideप्रदेश

महाराष्ट्र: देगलूर के विधायक रावसाहेब अंतपुरकर का कोरोना संक्रमण से हुआ निधन

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र में खतरनाक रूप धारण कर लिया है। कोविड 19 के मामले राज्य में हर दिन नया रेकॉर्ड बना रहे हैं। साथ ही इस राज्य में मौतों का आंकड़ा भी बहुत ज़्यादा है।

बीते दिन यानी शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोरोना के संक्रमण ने एक और विधायक की जान ले ली। कांग्रेस के विधायक रावसाहेब अंतपुरकर की संक्रमण की वजह से मौत हो गई। वे नांदेड़ जिले की देगलूर विधानसभा सीट से विधायक थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार रात उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

बता दें कि बीते 24 घंटे में  देश में कोरोना के रिकॉर्ड 145,384 नए केस आए हैं। हालांकि 77,567 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक बीते दिन संक्रमण की वजह से 798 लोगों की मौत हो गई।

इस खतरनाक वायरस से सबसे ज़्यादा प्रभावित महाराष्ट्र राज्य है। आंकड़ों पर गौर करें तो सबसे अधिक कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र से ही आ रहे हैं। स्वस्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना के लगभग 59 हज़ार नए मामले सामने आए और 301 लोगों की मौत हो गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close