Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशस्वास्थ्य

योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में कराया कोरोना वैक्सीनेशन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि आज मैंने लखनऊ स्थित डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में स्वदेशी कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज प्राप्त की। मैं, उत्तर प्रदेश को ‘कोरोना मुक्त’ बनाने हेतु वैक्सीन लेने योग्य सभी लोगों का वैक्सीनेशन हेतु आह्वान करता हूँ। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना का नया स्ट्रेन तेजी से फैल रहा है। मेरी लोगों से अपील है कि मास्क लगाएं और दो गज दूरी का पालन करें।

इस दौरान योगी ने देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी का आभार जताया। सीएम योगी ने कहा कि इसके अलावा देश के उन सभी वैज्ञानिकों का जिन्होंने समय से दो-दो वैक्सीन लॉन्च ही उनका अभिनंदन करता हूं। बीते एक साल से उन सभी हेल्थ वर्कर्स और कोरोना वॉरियर का भी अभिनंदन करता हूं जिन्होंने महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में प्रभावी ढंग से मुकाबला किया और मानवता को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की।

उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। साथ ही लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी बारी आने पर हम सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close