IPL 2021Main Slideखेल

मुंबई में ही होगा आईपीएल मैचों का आयोजन : सौरव गांगुली

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस की रफ्तार तेज हो गई है। यह खतरनाक वायरस रोजाना 1 लाख लोगों को अपना शिकार बना रहा है। संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए क्रिकेट प्रेमियों के मन में ये सवाल उठने लगे थे कि क्या इस बार आईपीएल तय शेड्यूल के मुताबिक हो सकेगा? अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने फैंस के संदेह को दूर करते हुए एक अच्छी खबर दी है। गांगुली ने साफ कर दिया है कि 9 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा।

सौरव गांगुली ने कहा, ”मुंबई में आईपीएल के मैचों का आयोजन होगा। एक बार आप बायो बबल में हैं तो फिर कोई फर्क नहीं पड़ता। यूएई में भी पिछले साल ऐसे मामले सामने आए थे। लेकिन सब कुछ ठीक रहा और हम टूर्नामेंट का सफल आयोजन करने में कामयाब रहे।”

बता दें कि मुंबई आईपीएल में 10 मैचों की मेजबानी करने वाला है। इनमें से कुछ मैच वीकेंड में भी है। 10 अप्रैल(शनिवार) को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई में मैच है। गौरतलब है कि मौजूदा समय में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित है। यही वजह है कि लोग इन मैचों को हैदराबाद शिफ्ट करने की मांग कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close