मनोरंजन

‘थलाइवी’ का ट्रेलर देख रामगोपाल वर्मा के बदले सुर, कंगना रनौत से मांगी माफ़ी

मुंबई: कंगना रनौत को हाल ही में नेशनल अवार्ड से नवाजा गया ह। उन्हें उनकी फिल्म ‘पंगा’ और ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया है। वहीं दूसरी तरफ उनके जन्मदिन पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर देखने के बाद उनके फैंस जमकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहें हैं। साथ ही , फिल्म इंडस्ट्री के सितारों नें भी कंगना की एक्टिंग को सराहा है।

फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा नें भी कंगना की तारीफ करते हुए उनसे माफ़ी मांग ली है। उन्होंने ट्वीट कर के लिखा कि “हे, कंगना…मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन सुपर डुपर थलाइवी के लिए मैं आपको सलाम करता हूं। फिल्म का ट्रेलर शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी।”

बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत नें तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के एक्टर से पॉलिटिशियन बनने का सफर दिखाया गया है। इस फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन भी बढ़ाया था ताकि वह किरदार को रियल बना सके। ये फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close