Main Slideप्रदेशराजनीति

विदेशों की जूठन पर पलने वाले किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर चला रहे हैं: योगी आदित्यनाथ

झांसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर कहा कि जो लोग विदेश की जूठन पर पल रहे हैं वे किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर चला रहे हैं। देश की समृद्धि देखकर उनके पेट में दर्द हो रहा है। ऐसे ही लोग किसान की जमीन को लेने, एमएसपी न मिलने व मंडी बंद करने की बात कर रहे हैं। यह सरासर झूठ और अपने हित में किसानों को बरगलाने वाला कदम है।

बता दें कि मंगलवार को बुंदेलखंड के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के स्थलीय निरीक्षण और ललितपुर में बंडई बांध परियोजना के लोकार्पण के बाद झांसी पहुंचे थे। वहां उन्होंने राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान से झांसी मंडल को 1700 करोड़ रुपये के विकास कार्यो की सौगात दी।

इस दौरान सीएम योगी ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि झांसी मंडल में आज 1100 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व लगभग 600 करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ हुआ, इससे पहले कभी हुआ क्या? उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि केंद्र व प्रदेश की सरकार आप सबकी खुशी के लिए प्रतिबद्ध है। योगी ने कहा, ‘बुंदेलखंड के लोगों को जल आजादी देश की स्वतंत्रता के 5 साल बाद ही मिल जानी चाहिए थी, लेकिन सरकारों के उपेक्षित रवैये से ऐसा नहीं हुआ। देश और प्रदेश के निर्माण की आधारशिला रखने वाला बुंदेलखंड बदहाल रहा। हमने लोगों की पीड़ा को दूर करने का बीड़ा उठाया और वर्तमान समय में बुंदेलखंड को हर घर नल से जल योजना से आच्छादित किया जा रहा है।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close