Main Slideप्रदेश

यूपीः शख्स ने की पत्नी व 2 बेटियों की हथौड़े से हत्या, चरित्र पर था शक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने मंगलवार की देर रात अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से हत्या कर दी।

घटना शिकारपुर देहात के माजरा अंबेडकर नगर की है। बताया जा रहा है कि इस हमले में एक बेटी गंभीर रूप से घायल है। वारदात की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सईद अपनी पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना(18) और शबाना (16) के साथ रहता था। मंगलवार रात को सईद ने किसी विवाद के बाद पत्नी पर हथौड़े से प्रहार किया। जब मां को बचाने के लिए उसकी तीनों बेटियां आई तो सईद ने उन पर भी हथौड़े से हमला कर दिया। पत्नी और तीनों बेटी को लहूलुहान कर आरोपी मौके से से फरार हो गया।

इस घटना पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सईद को अपनी पत्नी और पुत्रियों के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी व्यक्ति फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close