Main Slideप्रदेश

कासगंज में बिकरू जैसा कांड, शराब माफिया के हमले में सिपाही की मौत, दरोगा घायल

कासगंज| उत्तर प्रदेश के कासगंज में शराब माफिया के हमले में एक सिपाही की मौत हो गई जबकि एक सब-इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद बुधवार तड़के सुबह पुलिस की बड़ी कार्रवाई की और मुठभेड़ में शराब माफिया मोती के भाई को ढेर कर दिया। कासगंज के नगला धीमर गांव में शराब का धंधा करने वालों के ठिकाने पर दबिश देने गए सिढ़पुरा थाने के एक दरोगा और सिपाही को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उन्होंने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी और असलहे छीन लिए। कई घंटे तलाश के बाद दरोगा और सिपाही जंगल में लहूलुहान हालत में अलग-अलग स्थानों पर मिले। सिपाही की जहां अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई वहीँ दरोगा गंभीर रूप से घायल हैं। उनका अस्पताल ले इलाज चल रहा है।

एएसपी आदित्य वर्मा के मुताबिक, “सिद्धपुरा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी और कांस्टेबल सूचना पर नगला धीमर और नगला भिकारी गए, जहां उनके साथ मारपीट की गई। मामले की पूरी जांच की जा रही है।” उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने करने के लिए कहा है।

बयान में कहा गया, “राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायल इंस्पेक्टर का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है और कांस्टेबल के परिवार को 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। इस बीच, एडीजी अजय आनंद स्थिति का जायजा लेने के लिए कासगंज पहुंचे। जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री व्यक्तिगत रूप से इस मामले को देख रहे हैं। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close