प्रदेश

भोपाल रेलवे स्टेशन के वीआईपी गेस्ट रूम में 22 वर्षीय युवती से रेप, रेलवे के दो इंजीनियर गिरफ्तार

भोपाल। मध्य प्रदेश में भोपाल रेलवे स्टेशन के वीआईपी गेस्ट रूम में 22 वर्षीय युवती से रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोप रेलवे के ही दो इंजीनियरों पर लगा है जिनके नाम राजेश तिवारी (जूनियर इंजीनियर , कैरिज वैगन) और आलोक मालवीय (सीनियर सेक्शन इंजीनियर /विद्युत) हैं।

दोनों को निलंबित कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जीआरपी थाना भोपाल के प्रभारी आर एम रावत ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर इन दोनों आरोपियों पर भादंवि की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और अन्य संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर शनिवार को ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

भोपाल में रेलवे पुलिस के अधीक्षक हितेश चौधरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के महोबा की रहने वाली 22 वर्षीय पीड़िता की तिवारी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। तिवारी ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने भोपाल बुलाया था। युवती शनिवार सुबह जब भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची तो तिवारी ने उसे स्टेशन पर बने रेलवे के वीआईपी विश्राम कक्ष में ठहराया।

चौधरी ने बताया कि शनिवार दोपहर को तिवारी अपने सहकर्मी मालवीय के साथ युवती से मिलने आया और युवती को पीने के लिए कोई चीज दी जिसमें कथित रूप से नशीला पदार्थ मिला हुआ था। इसके बाद युवती को हल्की बेहोशी आने लगी। फिर दोनों ने युवती से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि युवती ने होश आने पर शनिवार शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close