उत्तराखंडMain Slideजीवनशैलीप्रदेशस्वास्थ्य

उत्तराखंड के पौड़ी में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, डीएम ने जनता को किया सावधान

उत्तराखंड के पौड़ी में कोरोना संक्रमण लगातार अपने पैर पसारे जा रहा है, हालांकि अब केंद्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार बाजारों को बंद करने के आदेश को समाप्त कर दिए गए हैं। मगर जैसे-जैसे नियमों में छूट बढ़ती जा रही है,कोरोना संक्रमण के केस भी लगातार तीव्र गति से बढ़ते जा रहे है।

BREAKING : अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, मिली 12 मोटरसाइकिलें

पौड़ी जनपद का रिकवरी रेट अन्य जनपदों के मुकाबले बहुत बेहतर है। मगर इसके बावजूद भी दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद जनपद में आसमान छूने लगी है।

राज्य सरकार द्वारा कल जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जनपद में 99 केस एक ही दिन में पाए गए थे। जबकि जनपद में अब एक्टिव केसों की संख्या 542 पहुँच चुकी है, इसके साथ ही 833 लोग ठीक होकर अपने घर को जा चुके हैं,साथ ही कोरोना संक्रमण से मरने की तादाद जनपद में 13 तक पहुँच चुकी है।

जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि हालांकि जनपद में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं, इसका कारण यह भी है कि अब जनपद में टेस्टिंग रेट बढ़ाए गए हैं, जिसके कारण मरीजों की तादाद भी बढ़ी है। उन्होंने बताया कि मरीजों की बढ़ती तादाद को देखते हुए कोविड केयर सेंटर की संख्या भी लगातार बढ़ाई जा रही है।

#Pauri #Uttarakhand #corona #covid19 #dhiraajsingh

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close