मनोरंजनMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

Main Mulayam Singh Yadav : अक्टूबर तक आ सकती है ‘नेता जी’ पर बनी फिल्म, देखें ट्रेलर

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर बनी बायोपिक फिल्म का ट्रेलर आज ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के निर्माता मीना सेठी मंडल हैं, वहीं फिल्म को निर्देशित किया है सुवेंदु घोष ने।ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज़ की जा सकती है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर बन रही इस फिल्म का नाम ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ है। सुवेंदु घोष ने कहा कि इस फिल्म का ट्रेलर देखकर नेताजी खुश हुए थे। वे जानते हैं कि एक किसान के बेटे को समाज में परिवर्तन लाने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। अगर फिल्म अक्टूबर तक रिलीज नहीं हो पाई तो मैं इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आस पास 2021 के अंत में रिलीज करूंगा। यूपी में 2022 के शुरुआत में चुनाव होगा।

Mulayam Singh Yadav

घोष ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अपने राज्य और लोगों के लिए जो किया है, वह आश्चर्यजनक है। मैं उनकी इस यात्रा को 70 एएम स्क्रीन पर लाकर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं।

इस फिल्म में अमित सेठी ने मुलायम सिंह यादव की भूमिका निभाई है। फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने मुलायम के भाई शिवपाल सिंह यादव के रोल में हैं।

फिल्म में प्रेरणा सिंह, मुलायम सिंह यादव की पत्नी के रूप में दिखाई देंगी। प्रकाश बलबेटो ने राम मनोहर लोहिया की भूमिका निभाई है वहीं गोविंद नामदेव चौधरी चरण सिंह का किरदार अदा कर रहे हैं। प्रसिद्ध अभिनेत्री जरीना वहाब और अनुपम श्याम ने फिल्म में मुलायम की मां और पिता का रोल किया है। तोशी और शारिब ने इस फिल्म का संगीत दिया है साथ ही सलीम शेख ने गीत लिखे हैं।

#MulayamSinghYadav #MulayamSinghYadavbiopic #politics

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close