व्यापारMain Slide

Reliance Jio यूजर्स के लिए बड़ा गिफ्ट, मार्केट में कंपनी ने उतारें ये धांसू plans

टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए कई बेहतर और सुविधाजनक प्लान्स मार्केट में उतार चुकी है।कंपनी के पास ऐसे कई प्लान्स हैं।

जिनमें अधिक डाटा का फायदा उठाया जा सकता है। अगर आप का यूजेस अधिक है व आपका डेली डाटा अधिक मात्रा में खर्च होता है तो उसके लिए 401 रुपये वाला प्लान उपयोग किया जा सकता है। कंपनी की इस प्लान में यूजर्स को 3GB डेली डाटा के साथ ही अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे।इए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल से।

इन 4 रोगो को हमेशा के लिए खत्म कर देते है पपीते के ये पत्ते, बस जान ले इसके सेवन का तरीका

Reliance Jio का 401 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio के 401 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डाटा का फायदा उठा सकते हैं।इसके अतिरिक्त प्लान में 6GB अलावा डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसके बाद यूजर्स कुल 90GB डाटा प्राप्त कर सकते हैं । इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है व इस दौरान आप 90GB डाटा का फायदा उठा सकते हैं। डेली मिलने वाले डाटा की लिमिट समाप्त होने पर इसकी स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी।

इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स

Reliance Jio के इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स डाटा के अतिरिक्त Jio टू Jio अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए आपको 1,000 मिनट्स मिलेंगे। इसके अतिरिक्त प्लान में 100 एसएमएस डेली मिलेंगे । साथ ही Jio के सभी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा. इतना ही नहीं प्लान के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar का एक वर्ष का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. वैसे Disney+ Hotstar की मूल्य 399 रुपये है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close