राष्ट्रीयMain Slideप्रदेश

पालघर : साधुओं समेत तीन की हत्या करने के आरोप में 110 लोगों को गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो साधुओं समेत तीन की हत्या करने के आरोप में 110 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार सभी लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इनमें नौ नाबालिग हैं,जिन्हें शेल्टर होम भेज दिया गया है।

महाराष्ट्र के पालघर में हुई साधुओं की हत्या की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे दो साधुओं सहित तीन लोगों को हत्यारी भीड़ ने लाठी डंडों से पीट पीटकर मार डाला।

हैरानी की बात ये है कि जिस समय वारदात को अंजाम दिया जा रहा था वहां पुलिस भी मौजूद थी लेकिन वो वहां खड़ी तमाशा देखती रही। सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हुए हैं उनमें इस घटना की वीभात्सता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

महाराष्ट्र : जूना अखाड़ा के सन्तों की हत्या पर सीएम योगी ने उद्धव ठाकरे से कही ये बात

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस हाईलेवल जांच की मांग कर रहे हैं। वारदात की अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने कड़े शब्दों में निंदा की है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने केंद्र और महाराष्ट्र सरकार से दोनों संतों की हत्या की जांच और दोषियों के साथ उन पुलिस वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की मांग की जो वारदात के वक्त तमाशा देखते रहे थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close