Main SlideCrimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

गंगा में अपने 5 बच्चों के साथ कूद गई महिला, बच्चे डूबे, खुद तैरकर आई बाहर

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक मां अपने पांच बच्चों के साथ गंगा में कूद गई। नदी में कूदने के बाद मां तो तैर कर बाहर आ गई लेकिन सभी बच्चे डूब गए।

यह घटना भदोही जिले में जहांगीराबाद की

दिलदहला देने वाली यह घटना भदोही जिले में जहांगीराबाद की है। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह महिला अपने पांच बच्चों के साथ जहांगीराबाद घाट पर पहुंची।

नदी के किनारे पहुंचकर उसने अपने बच्चों के साथ लगा दी छलांग

नदी के किनारे पहुंचकर उसने अपने बच्चों के साथ छलांग लगा दी। इसके बाद वह तो तैर कर बाहर आ गई लेकिन सभी बच्चे डूब गए। महिला का नाम मंजू यादव है। मंजू देर रात अपने पांच बच्चों शिव शंकर(6) केशव प्रसाद(3), आरती(11), सरस्वती(7) और मातेश्वरी(5) को लेकर जहांगीराबाद घाट पहुंची थी। इसके बाद आत्महत्या के इरादे से उसने सभी बच्चों के साथ गंगा में छलांग लगा दी।

अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया

ग्रामीणों की नजर जब घाट के पास बैठी महिला पर पड़ी तो पूछे जाने पर उसने बताया कि मैंने अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया। बच्चों के पिता मृदुल यादव की मानें तो वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गए थे।

पत्नी मानसिक रूप से स्वस्थ

सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में वह मौके पर पहुंचा। उसने बताया कि पत्नी मानसिक रूप से स्वस्थ भी है और समझ में नहीं आ रहा कि उसने ऐसा कदम कैसे उठाया।

पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे बच्चों को ढ़ूंढने में जुटी

वहीं बच्चों की मां ने आरोप लगाया कि पति से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने ऐसा निर्णय लिया। फिलहाल पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे बच्चों को ढ़ूंढने में जुटी हुई है।

कोरोना वायरस : अमेरिका का वुहान लैब से कनेक्शन, हैरान कर देने वाली रिपोर्ट

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close