Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयजीवनशैलीस्वास्थ्य

हैरी पॉटर की लेखिका ने इस तरह खुद जीती कोरोना से जंग, देखें VIDEO

कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में कोहराम मचा रखा है। इस महामारी से मरनों वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।  लगभग 76 हजार लोग इस महामारी की वजह से अपनी जान गँवा चुके हैं। सारी दुनिया के वैज्ञानिक इसकी दवा खोजने में लगे हैं लेकिन किसी भी देश को सफलता नहीं मिली है।

कोरोना को मात देने को लेकर किया बड़ा दावा

इस बीच हैरी पॉटर की लेखिका जे.के रॉलिंग ने कोरोना को मात देने को लेकर बड़ा दावा किया है। रॉलिंग के हिसाब से एक खास तकनीक की हेल्प से कोरोना जैसे खतरनाक वायरस को मात दी जा सकती है।

इस तकनीक के सहारे वे पूरी तरह से ठीक

54 साल की लेखिका ने बताया कि पिछले दो हफ्तों से उन्हें कोरोना संक्रमण के लक्षण साफ तौर पर दिख रहे थे लेकिन एक खास तकनीक के सहारे वे पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं।

नहीं कराया था कोरोना टेस्ट

उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया था लेकिन उन्होंने अपने डॉक्टर पति नील मरे की सलाह मानी और अगले दो हफ्तों में ही वे स्वस्थ महसूस करने लगीं। उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इस तकनीक को समझाया गया है।

इस तकनीक ने काफी मदद की

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यूके के क्वीन्स अस्पताल के ये डॉक्टर समझा रहे हैं कि कैसे सांस संबंधी लक्षणों से आराम पाया जा सकता है। पिछले दो हफ्तों से मुझे कोरोना वायरस संक्रमण के पूरे लक्षण थे हालांकि मैंने टेस्ट नहीं कराया था लेकिन मैंने अपने पति की सलाह मानते हुए इस तकनीक को फॉलो किया। मैं अब पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हूं और इस तकनीक ने मेरी काफी मदद की है।’

इसके कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा, आपके प्यार भरे मैसेजेस का शुक्रिया। मैं पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हूं और एक तकनीक बताना चाहती हूं जिसे डॉक्टर्स का भी समर्थन हासिल है, ये पूरी तरह फ्री है और इसके कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं है और ये आपको और आपके चाहने वाले के बेहद काम आ सकती है जैसे ये मेरे काम आई। प्लीज आप सब सुरक्षित रहें।

6 पहियों वाली कोरोना कार देखकर सब हैरान, देखें VIDEO

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close