उत्तराखंडMain Slideअध्यात्मजीवनशैलीप्रदेश

डेढ़ महीने बाद शुरू होने वाली चारधाम यात्रा में नहीं भटक पाएगा कोरोना वायरस

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत व उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिह रावत अपने एक दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के दौरान जनपद पौड़ी गढ़वाल मुख्यालय पहुंचे।
इस दौरान उन्होंने सर्किट हाउस में जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित संबंधित अधिकारियों के साथ जनपद के विकास, कार्यो की समीक्षा की और जिलाधिकारी को विकास कार्यों में तेजी लाने को कहा। मुख्यमंत्री ने वहां पहुंचे फरियादियों की समस्या भी सुनी। जिस पर उन्होंने जिलाधिकारी को निस्तारण/कार्यवाही के लिए निर्देश दिए हैं।
कोरोना
सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना वायरस को लेकर राज्य में आपदा घोषित किया गया है। ताकि इसकी संक्रमण से बचा जा सकें। कहा कि चारधाम यात्रा को लेकर अभी डेढ माह का समय है। विशेषज्ञों के सलाह पर संक्रमण से सतर्कता बरतने के लिए सभी तरह के कार्य किए जा रहे है। डीजी हेल्थ को आपातकालीन को दृष्टिगत रखते हुए आवश्यक उपकरण खरीदने के निर्देश दिए गए है। कहा कि राज्य अभी सुरक्षित है आगे भी सुरक्षित रहेंगे।
मुख्यमंत्री, उच्च शिक्षा मंत्री व विधायक पौडी कांडई गांव में अमित नेगी के घर पहुंचे, जहां उन्होंने सुरेन्द्र सिंह नेगी के आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया और मृत आत्मा की शान्ति और उनके शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close