Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

जनरल ओबीसी कर्मचारी संघ ने सड़कों पर उतर कर सीएम आवास किया कूच

जनरल ओबीसी वर्ग सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को प्रदेश में लागू कराने को लेकर लगातार संघर्ष कर रहा है। जिसको लेकर 20 फरवरी को जनरल ओबीसी कर्मचारी संघ ने परिवार समेत हजारो कर्मचारियों के साथ देहरादून में सरकार पर दबाव बनाने के उद्देश्य से सड़कों पर उतर कर सीएम आवास कूच किया था। लेकिन अभी तक सरकार की ओर से कोई सकारात्म निर्णय न लिए जाने से कर्मचारी काफी खफा है।

अनुसूचित जाति के कर्मचारियों का समर्थन

वही दूसरी ओर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने अनुसूचित जाति के कर्मचारियों का समर्थन करके इस आन्दोलन में घी डालने का काम कर दिया है। जिसको लेकर जनरल ओबीसी कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी का कहना है कि कल प्रदेश को सभी जनपद में कर्मचारी अपनी माँग को लेकर शाम 5 बजे एक मशाल जुलूस निकाल कर प्रदीप टम्टा का पुतला दहन करेगे।

अनिश्चित कालीन कार्यवाहिष्कर करने को बाध्य

उसके बाद भी सरकार नही जागी तो जनरल ओबीसी कर्मचारी 2 मार्च से आपातकालीन सेवाओ को छोड़कर अनिश्चित कालीन कार्यवाहिष्कर करने को बाध्य होंगे। साथ ही दीपक जोशी ने कहा यह आन्दोलन अब रुकने वाला नही है।

देश व्यापी आंदोलन

उत्तराखंड के साथ साथ अब अन्य राज्यो के जनरल ओबीसी कर्मचारी भी हमारा साथ दे रहे है। जिसको लेकर कई राज्यो के कर्मचारी नेता 29 फरवरी को देहरादून पहुँच कर सीएम से मुलाकात करेंगे। अगर फिर भी सरकार की ओर से कोई सकरात पहल नही की गई उसके बाद देश व्यापी आंदोलन किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close