अन्तर्राष्ट्रीयMain Slideराष्ट्रीय

Donald Trump India Visit : डोनाल्ड ट्रम्प के स्वागत को लेकर उत्साहित हैं पीएम मोदी, कही ये बात

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि वह भारत यात्रा के दौरान अपने ‘‘प्रिय मित्रों’’ से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ट्रम्प ने एक वीडियो रिट्वीट करते हुए यह बात कही।

इस वीडिओ में अमेरिकी राष्ट्रपति को ‘बाहुबली’ (भारतीय फिल्म का एक किरदार) के अवतार में दिखाया गया है। इस वीडियो में राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी नजर आ रहे हैं।

ट्रम्प के स्वागत के लिए भारत उत्साहित

ट्रम्प और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प 24 और 25 फरवरी को भारत आने वाले है। ट्रम्प की भारत यात्रा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का स्वागत करने के लिए भारत उत्साहित है। अमेरिकी राष्ट्रपति 24 और 25 फरवरी को भारत की यात्रा पर आएंगे।

नमस्ते ट्रम्प

मोदी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘भारत डोनाल्ड ट्रम्प का स्वागत करने के लिए उत्साहित है। यह सम्मान की बात होगी कि वह कल हमारे साथ होंगे, जिसकी शुरुआत अहमदाबाद में ऐतिहासिक कार्यक्रम से होगी।’’ प्रधानमंत्री गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा, ‘‘पूरा गुजरात एक आवाज में कहता है – नमस्ते ट्रम्प।’’

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close