उत्तराखंडMain Slideकैरियर

बच्चों के अंडे और केले खा गई मैडम, स्कूल में मचा बवाल

उत्तराखंड शिक्षा विभाग वैसे तो अपने हर एक कारनामों से अक्सर चर्चा में बना रहता है, लेकिन एक नया मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। प्राथमिक विद्यालय की एक मैडम मध्यान भोजन के दौरान दिए जाने वाले बच्चों के हिस्से के अंडे और केले खा गई। ये बात तब सामने आई तब हुआ जब स्कूल में ग्रामीणों ने मैडम से पूछा।

दरअसल स्कूलों में मध्यान भोजन के दौरान हर अलग दिन का मैन्यू अलग अलग है। शनिवार के दिन बच्चों को केले और अंडे दिए जाते हैं लेकिन इस स्कूल में काफी लंबे समय से मध्यान भोजन का मैन्यू का पालन नहीं हो रहा था और स्कूल की मैडम के द्वारा बच्चों को पौष्टिक आहार नहीं दिया जा रहा था। ग्रामीणों ने जब स्कूल कि शिक्षिका से पूछा गया तो उन्होंने भोजन माता पर सारा आरोप मढ़ दिया स्कूल की शिक्षिका के स्कूल की भोजन माता पर अंडे फोड़ने का आरोप लगाया।

जिसके बाद स्कूल में बवाल हो गया भोजन माता ने स्कूल की शिक्षिका का पूरा भंडाफोड़ कर दिया गया। इस वायरल वीडियो में वीडियो बना रहा व्यक्ति स्थानीय ग्रामीण लग रहा है जो अपनी बोली भाषा में बच्चों को और भोजन माता को पूछ रहा है बताया जा रहा है। यह वीडियो रुद्रप्रयाग के एक प्राथमिक विद्यालय का है। स्कूल का नाम अभी पता नहीं चल पाया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close