उत्तराखंडMain Slide

VIDEO : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया एक चौंकाने वाला खुलासा

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हरीश रावत ने भारत सरकार पर आरोप लगाए हैं कि भारत सरकार टिहरी बांध के शेयर निजी कंपनी को बेचने जा रही है।

टिहरी बांध को  निजी हाथों में सौंपने जा रही है सरकार

हरीश रावत का कहना है कि भारत सरकार  उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल  निर्मित  टिहरी बांध को  निजी हाथों में सौंपने जा रही है। हरीश रावत ने उत्तराखंड के निवासियों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से ये मांग की है कि यदि ऐसा होता है तो आप सभी लोगों को विरोध के लिए तैयार हो जाना चाहिए क्योंकि टिहरी बांध के लिए उत्तराखंड और उत्तराखंड के निवासियों ने बहुत बड़ी कुर्बानी दी है।

हरीश रावत के सूत्र हैं कितने सटीक

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने यह आरोप सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से लगाए हैं। अब यह देखना होगा हरीश रावत के सूत्र कितने सटीक है क्योंकि कुछ दिनों पहले ही ऐसा ही आरोप पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस किशोर उपाध्याय द्वारा भी लगाया जा चुका है लेकिन उनके आरोपों को किसी ने भी गंभीरता से नहीं लिया।

उत्तराखंड में एक बड़ा जन आंदोलन होना तय

हरीश रावत के द्वारा इस प्रकार के आरोप लगाने से पूरे प्रदेश में सियासी भूचाल सा आ गया है अब अगर यह बात सत्य होती है तो निश्चित ही उत्तराखंड में एक बड़ा जन आंदोलन होना तय है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close