मनोरंजनMain Slide

जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगे शाहरुख खान, शुरू होने वाली है फिल्म की शूटिंग

इन दिनों बॉलीवुड की कई धमाकेदार फ़िल्में रिलीज हुई जिसमे कई अभिनेता और अभिनेत्री नज़र आये तो वहीँ एक अभिनेता जो लम्बे समय से बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आ रहे हैं और वह है शाहरुख खान। जी हाँ शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। शाहरुख  के फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेहद इंतजार है।

शाहरुख  के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है कि वह जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करते नजर आएंगे। शाहरुख बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

गेस्ट अपियरेंस

कुछ दिन पहले ये सुनने में आया था कि  शाहरूख खान  आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में गेस्ट अपियरेंस में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तो वह जल्द ही इसकी शूटिंग की शुरूआत करने जा रहे हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की लंबे समय से चर्चा की जा रही है।

एक छोटा सा किरदार

‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी शानदार किरदार में नज़र आएंगे। आपको बता दें कि शाहरुख खान का भी इस फिल्म में एक छोटा सा किरदार होगा। इस किरदार में रहते हुए शाहरुख रणबीर के किरदार को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।

शूटिंग के लिए डेट्स

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख ने पहले ही इसकी शूटिंग के लिए डेट्स दे दी हैं और वह जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी करेंगे। इस फिल्म को इस वर्ष के आखिरी में रिलीज किया जाएगा। ये जानने के बाद से SRK फैन्स में इस फिल्म की रिलीज का इंतजार और भी बढ़ गया है।

बर्थडे के लिए काउंटडाउन

शाहरुख के फैन्स कई दिन पहले से ही उनके बर्थडे के लिए काउंटडाउन कर रहे थे। शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए आधी रात में ही फैन्स उनके बंगले के बाहर इकठ्ठा हो गये। फैन्स की दीवानगी देखकर शाहरुख ने भी बालकनी में आकर उन सभी का अभिवादन किया।

रिपोर्ट – श्वेता वर्मा

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close