व्यापार

इस दिवाली zero down payment और सरल किश्तों में आपको मिलेगा BattRE इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस दिवाली भी बाज़ार में तेजी से खरीदारी शुरू हो चुकी है। आज कल भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। बढ़ती हुई मांग को देखते हुए त्योहारों पर भारत की प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी BattRE Electric Mobility ने इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर बढ़िया ऑफर देने का फैसला किया है।

इस ऑफर में आपको जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा तो मिलेगी ही साथ ही कैशबैक का भी फायदा मिलेगा। कंपनी त्योहार के सीजन पर इस ऑफर के लिए Pine Labs और PayTM के साथ हाथ मिला रही है।

कैशबैक और फाइनेंस का भी मिलेगा लाभ

इस ऑफर में आपको 8,000 रुपए तक का PayTM  कैशबैक का फायदा दिया जाएगा। अगर आप डायरेक्ट कंपनी के डीलरशिप पर वीजिट करते हैं तो उन्हें Pine Labs के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से सरल किश्तों और फाइनेंस का भी लाभ मिलेगा।

जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा

सबसे खास बात तो यह है कि कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा दे रही है। अधिक से अधिक लोगों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के लिए प्रेरित किया जा सके इसलिए कंपनी ये ऑफर दे रही है।

इन जगहों पर लांच हो चुके हैं स्कूटर

कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लांच कर दिया है। अन्य राज्यों में भी कंपनी बहुत जल्द ही अपने डीलरशिप नेटवर्क को व्यापक रूप देगी।

इन फीचर्स को किया गया है शामिल

इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 48V की क्षमता का lithium-ion की बैटरी का इस्तेमाल किया है। ये सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है। इसके साथ इसे पूरा चार्ज करने में भी केवल 2.5 घंटे से लेकर 3 घंटे तक का वक्त लगता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने ब्रशलेस DC मोटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटी थेफ्ट अलार्म, USB मोबाइल चार्जिंग जैसे फीचर्स को इस्तेमाल किया गया है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर का प्राइज लगभग 65,000 रुपए है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close