मनोरंजनMain Slide

लंबे समय तक याद रहने वाली दमदार कहानी साबित होगी फिल्म ‘प्रणाम’

राजीव खंडेलवाल और समीक्षा सिंह जैसे कलाकारों की दमदार एक्टिंग से सजी हुई फिल्म ‘प्रणाम’ 09 अगस्त रिलीज़ होने जा रही है। ये फिल्म दुनियाभर में 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म प्रणाम की रिलीज़ को लेकर इसके निर्माता अनिल सिंह और नितिन मिश्रा काफी उत्साहित हैं। उनका ये मानना है कि फिल्म में शामिल हर एक सीन लोगों को लंबे समय याद रहने वाले हैं।

प्रणाम

फिल्म के निर्माता अनिल सिंह ने बताया,” फिल्म में राजीव खंडेलवाल, अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारों की अदाकारी देखी जा सकेगी। फिल्म में दमदार डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन लोगों को खूब पसंद आने वाला है। ये फिल्म कई शानदार कलाकारों के अभिनय से सजी हुई फिल्म है, जिसे देखकर आपको ये ज़रूर लगेगा कि आपके टिकट का पैसा वसूल हुआ है।”

प्रणाम
फिल्म के निर्माता अनिल सिंह।

वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता नितिन मिश्रा ने कहा कि फिल्म का हर एक गाना अपनेआप में एक कहानी कहता है। सबसे बड़ी बात ये है कि फिल्म के गानों में सुखविंदर सिंह, सोनू निगम, ब्रिजेश शांडिल्य और अंकित तिवारी जैसे लोकप्रिय गायकों ने आवाज़ दी है और इसे बेहतरीन धुन में पिरोया है विशाल मिश्रा के शानदार संगीत ने। फिल्म के गानों को मनोज मुंतशिर और शिव सागर सिंह ने बाखूबी लिखा है।

 

प्रणाम
निर्माता नितिन मिश्रा।

दमदार कहानी साबित होगी फिल्म ‘प्रणाम’

राजीव खंडेलवाल इस फिल्म में चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ जाती हैं जिससे वह गैंगस्टर बन जाते है। फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा। फिल्म नौ अगस्त को रिलीज़ होगी।

फिल्म के सह निर्माता रजनीश राम पुरी भी फिल्म की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सरकार फिल्म निर्माताओं को वह सभी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है, जो फिल्म निर्माण के लिए आवश्यक है। यही कारण है कि उत्तर प्रदेश फिल्मों की शूटिंग के लिए मुफीद स्थान बन चुका है। साथ ही यहां फिल्म निर्माण करना भी पहले की अपेक्षा काफी आसान हो गया है।

प्रणाम
सह निर्माता रजनीश राम पुरी।

फिल्म प्रणाम के ट्रेलर और गानों को लेकर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया आई है। वहीं इस फिल्म ने यह भी साबित किया है कि यूपी में फिल्मों की शूटिंग के लिए कई उपयोगी लोकेशन हैं। फिल्म में प्रदेश की राजधानी लखनऊ को मुख्य रूप से दिखाया गया। इस फिल्म के लिए फिल्म नीति से अनुदान भी मिला है।

प्रणाम
प्रणाम के निर्देशक व राइटर संजीव जायसवाल।

‘फरेब’ और ‘शूद्र’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके संजीव जायसवाल प्रणाम के निर्देशक व राइटर हैं। संजीव फिल्म के बारे में बताते हैं, ” प्रणाम एक ऐसे वंचित पिता और उसके बेटे की कहानी है, जिसमें बेटा अपने पिता के आईएएस अधिकारी बनने के सपने को पूरा करने के लिए संघर्ष करता है। जब वह अपने पिता के इस सपने को पूरा करता है, भाग्य एक बदसूरत मोड़ लेता है, एक आईएएस अधिकारी को गैंगस्टर में बदल देता है। प्रेम, महत्वाकांक्षा, त्याग और बदले की कहानी है प्रणाम।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close