उत्तर प्रदेशMain Slideप्रदेश

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता के साथ हुए हादसे के बाद अखिलेश यादव ने दिया चौंकाने वाला बयान

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता का परिवार रविवार को सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई। वहीं पीड़िता और उसका वकील बुरी तरह जख्मी हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। ट्रक यूपी के फतेहपुर का है। पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद हैं, परिवार उन्हीं से मिलने जा रहा था।

अखिलेश यादव ने दिया चौंकाने वाला बयान

उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस पर हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि उन्नाव की रेप पीड़िता के साथ रायबरेली जाते वक्त हुआ हादसा गम्भीर घटना है, जिसके पीछे उसकी हत्या की आशंका भी हो सकती है। अखिलेश यादव ने रेप पीड़िता के साथ हुई इस घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सीबीआई की जांच से ही इस हादसे से पर्दा उठ सकेगा।

इसके साथ साथ अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी घायलों के इलाज का पूरा खर्च वहन करेगी। वहीं पुलिस के अनुसार हादसे के दौरान भारी बारिश हो रही थी, जब रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में उल्टी दिशा से आ रही ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. ट्रक का नंबर भी मिटा हुआ था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close