मनोरंजनMain Slide

दमदार एक्शन और जबरदस्त डायलॉग का परफेक्ट मेल है ‘प्रणाम’ का ट्रेलर – रजनीश राम पुरी

‘मेरा बचपन से एक ही सपना रहा है कि मैं अपने बाबा का हर सपना पूरा करूं’ हम सभी की तरह ऐसा ही एक सपना देखा था अजय सिंह ने। फिल्म ‘प्रणाम’ का ये डायलॉग आज की युवा सोच को दर्शाता है, जो अपने परिवार की खुशी के लिए अपनी जी जान तक लगाने को तैयार रहते हैं। फिल्म में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं राजीव खंडेलवाल।

26 जुलाई 2019 दिन शुक्रवार को फिल्म प्रणाम का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी हैं और इसे डायरेक्ट किया संजीव जायसवाल ने जो इसे पहले भी शुद्रा द राइज़िंग और फरेब जैसी फिल्म में निर्देशक रह चुके हैं।

प्रणाम

फिल्म प्रणाम का ट्रेलर लॉन्च होने पर निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, ” प्रणाम का पहला टीज़र जैसे लोगों को खूब पसंद आया था, वैसी ही उम्मीद है कि उसी तरह दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर को भी पसंद करेंगे।”

दमदार एक्शन और जबरदस्त डायलॉग का परफेक्ट मेल है ‘प्रणाम’ का ट्रेलर

फिल्म प्रणाम में राजीव खंडेलवाल (अजय सिंह) एक आईएएस ऑफिसर बनना चाहते हैं लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो गैंगस्टर बन जाते हैं। फिल्म के ट्रेलर में आपको दमदार एक्शन के साथ जबरदस्त डायलॉग भी देखने को मिलेंगे।

प्रणाम

निर्माता रजनीश रामपुरी ने आगे कहा कि फिल्म का गाना ‘सिर्फ तू’ लोगों को अच्छा लगा है। दर्शकों ने जिस तरह पहला टीज़र पसंद किया उसे यही लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी। फिल्म में संजीव जायसवाल के लिखे डायलॉग लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

प्रणाम

‘प्रणाम’ के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है। यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close