मनोरंजन

ज़ायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर लीजेंड्री एक्ट्रेस नफीसा अली ने दिया चौंकाने वाला बयान

मुंबई। दंगल फेम ज़ायरा वसीम ने बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था जिसके बाद कई लोगों ने उनके इस फैसले का समर्थन किया तो कई ने विरोध साथ ज़ायरा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया। हाल ही में बीते जमाने की लीजेंड एक्ट्रेस नफीसा अली ने भी ज़ायरा के इस फैसले पर एक पोस्ट किया।

उन्होंने पोस्ट कर लिखा कि ‘मुझे याद है जब मैं उम्र के उस पड़ाव में थी। मैंने काफी कम उम्र में फिल्म ‘जुनून’ में काम किया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। उस वक्त मेरे पास काम के कई ऑफर्स थे। लेकिन मेरे पास परिवार का साथ नहीं था। मैं बंबई में अकेले रहती थी और काम की तलाश करती थी। मेरे पिता ने उस वक्त मुझसे कहा था कि हमारे परिवार की लड़कियां सिनेमा में काम नहीं करती। मैंने इस दबाव में आकर काम छोड़ दिया था।’ नफीसा ने कहा कि उन्हें ज़ायरा में उन्हें अपना गुज़रा हुआ कल नज़र आता है। उन्होंने बताया कि जब वो 20 साल की थी तब वो भी ज़ायरा की तरह सोचने लगी थी साथ ही उन्होंने कहा कि काम इंसान की चॉइस है। उसकी आज़ादी है। आजकल के नौजवानों को कई तरह के प्रेशर घेरे रहते हैं लेकिन अपनी चॉइस को लेकर उन्हें क्लियर रहना चाहिए और मेहनत करनी चाहिए।

बीते कुछ दिनों कैंसर से जूझ रही नफीसा ने ये साफ कर दिया है कि वो अब कैंसर फ्री हो चुकी हैं। हाल ही में ज़ूम टीवी से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने ज़ायरा के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले पर अपना रिएक्शन दिया। आपको बता दे साल 1978 में फिल्म ‘जूनून’ के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। 18 साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही नफीसा ने ‘मेजर शाब’ से अमिताभ बच्चन के साथ एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close