CrimeMain Slideप्रदेश

मेट्रो स्टेशन पर मिली महिला की सिर कटी लाश, बक्से के अंदर था शव

भारत में कुछ ही शहर ऐसे हैं, जहां मेट्रो स्टेशन बने हैं। भारत की राजधानी दिल्ली में जहां कुछ दिनों पहले ही मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने महिलाओं के लिए मेट्रो यात्रा मुफ्त करने का फैसला किया है। वहीँ, शनिवार को देर रात दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर मारुति सुजुकी के शोरूम के पास बंद बक्से के अंदर एक महिला की सिर कटी लाश मिली, जिससे सनसनी फैल गई।

यह बक्सा एक साइकिल पर रखा हुआ था, जिसे गार्ड ने दोपहर के समय देखा और उसमें से बदबू आ रही थी। वहां से जब वो बक्सा नही हटा तो उसने पुलिस को इत्तला किया। मौके पर पुलिस ने पहुंचने के बाद जांच की, तो पता चला कि बक्से में सिर कटी लाश पड़ी हुई है। लाश अधनग्न थी और उसका सिर कटा हुआ है। लाश को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मृत महिला की उम्र करीब 35 साल रही होगी। पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती लाश की पहचान करना है। फ़िलहाल थाना महिंद्रा पार्क पुलिस ने बक्से को कब्जे में लेकर शव को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले के बारे में अभी तक पुलिस ने कुछ भी नही कहा है, लेकिन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने उस साइकिल को हिरासत में ले लिया है और सीसी टीवी कैमरे की मदत से पुरे मामले की जांच करने में लगी हुई है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी ऐसा ही कुछ मामला असम के लखीमपुर में सामने आया था, जहां पत्नी ने गुस्से में पति का सिर काटकर खुद ही सिर लेकर थाने पहुंच गई थी। वहां पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close