Main Slideमनोरंजन

मॉडल के साथ गैंगरेप के इलज़ाम पर भड़के करण वाही, बताया पूरा सच

खतरों के खिलाड़ी के पूर्व प्रतियोगी करण वाही के बारे में सभी जानते हैं, करण फिलहाल काफी गुस्से में दिख रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम पर करण ने उनके ऊपर लगे गैंग रेप के आरोप को लेकर पोस्ट शेयर की है। दरअसल, एक मॉडल जो कि एक्टर बनने के लिए उत्तराखंड से मुंबई आई थी, उसने करण वाही नाम के एक शख्स और एक प्रोड्यूसर पर गैंगरेप का आरोप लगाया था।

करण वाही

आपको बता दें कि 22 साल की इस लड़की की शिकायत पर दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने कहा कि वो अपने दोस्तों के जरिए करण वाही और मुंद्रा नागर के संपर्क में आई। पीड़िता के मुताबिक करण वाही को एक नए चेहरे की तलाश थी। इसी सिलसिले में करण ने लड़की को मुंबई के चारकोप इलाके में अपने घऱ बुलाया जहां उसने अपने साथी नागर के साथ मिलकर उसका रेप किया।

करण वाही

इस खबर के सामने आने के बाद से एक्टर करण वाही की मुसीबतें बढ़ गई हैं। इसी से परेशान होकर करण ने उस व्यक्ति की फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, ”मैं कुछ मीडिया पोर्टल से निवेदन करना चाहता हूं कि वह थोड़े जिम्मेदार बनें। अपनी खबरों में मेरी फोटो लगाने से पहले वह जांच कर लें कि किस करण वाही के बारे में बात की जा रही है। आपकी लापरवाही किसी को मुसीबत में डाल सकती है।’

करण ने इस घटना के अरोपी करण वाही की असली तस्वीर भी शेयर की है, इसके साथ उन्होंने यह साफ किया है कि खबर में सामने आया नाम उनका नहीं बल्कि इस शख्स का है।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close