Main Slideजीवनशैलीराष्ट्रीय

ये हैं भारत के पांच सबसे डरावने रास्ते, लोगों ने कहा अब भूल से भी नहीं जाना उस रोड पर

बॉलीवुड फिल्मों में तो आपने अक्सर डरावने रास्तों के बारे में देखा और सुना होगा। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं भारत के ऐसे पांच रास्तों के बारे में, जहां पर जाते हुए आपको अजीब से डर का एहसास होगा। और सड़कें देखी होंगी लेकिन क्या आप जानते हैं कि देश में असल में भी ऐसे डरावाने रास्ते हैं. इन रास्तों और हाइवे को सबसे हॉन्टेड कैटगरी में रखा गया है।

मुंबई-नासिक हाईवे

डरावने रास्ते

मुंबई-नासिक हाईवे का कसारा घाट डरावनी घटनाओं की वजह से जाना जाता है। लोगों का कहना है कि यहां रात के समय गुज़रने पर उन्होंने अक्सर बिना सिर की बुजुर्ग महिला देखा है। इस सड़क के दोनों ओर घने पेड़ होने से ये रास्ता काफी डरावना लगता है।

दिल्ली कंटोनमेंट रोड

डरावने रास्ते

दिल्ली में इस सड़क रात के वक्त एक औरत सफेद साड़ी पहने दिखाई देती है। शायद इस रास्ते पर ऐसा कोई हो, जिसे रात के समय रास्ते से गुजरते वक्त यह महिला न दिखाई दी हो।

स्टेट हाईवे- NH49, ईस्ट कोस्ट रोड

डरावने रास्ते

यह सड़क पश्चिम बंगाल को तमिलनाडु से जोड़ती है। चेन्नई से पांडिचेरी के बीच का ये रास्ता काफी हॉन्टेड है। कहते हैं कि इस रास्ते से गुजरने वक्त लोगों को अचानक एक सफेद साड़ी पहनी औरत दिखाई देती है, जो काफी दूर तक उनका पीछा करती है।

मुंबई-गोआ हाईवे

डरावने रास्ते

इस सड़क पर अभी तक सैकड़ों हादसे हो चुके हैं, जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है। कहते हैं कि यहां रात के वक्त चलती गाड़ी के सामने अचानक एक व्यक्ति आ जाता है और गाड़ी रोकने का इशारा करता है, जिससे गाड़ियों का संतुलन बिगड़ जाता है।

दिल्ली-जयपुर हाइवे

डरावने रास्ते

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गुज़रने वाले ड्राइवरों का कहना है कि जब वो इस रास्ते पर पड़ने वाले भानगढ़ किले के आसपास होते हैं, तो उन्होंने गाड़ी में अजीब सी गड़बड़ी देखने को मिलती है। कभी ब्रेक नहीं लगता है, तो कभी गाड़ी स्टार्ट नहीं होती है। कई बार अचानक तपती गर्मी में भी ठंड लगने लगती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close