मनोरंजनMain Slide

SHOCKING : एक्ट्रेस मौनी रॉय पर लगा बड़ा इलज़ाम, फिल्म से निकाल दिया गया बाहर

एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘नागिन’ की नागिन मौनी रॉय अपने नागिन किरदार के लिए जानी जाती है। मौनी ने बॉलीवुड में खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ मूवी से अपना डेब्यू किया है। बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अपना नाम बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘बोले चूड़ियां’ मूवी में मौनी रॉय काम कर रही थी, पर हाल ही में मेकर्स ने मौनी को इस मूवी से बाहर कर दिया है।

मौनी रॉय
PIC CREDIT : GOOGLE

मेकर्स ने मौनी रॉय पर गैर जिम्मेदाराना हरकत करने का इलज़ाम लगाया है। मेकर्स का कहना है कि मौनी समय से रीडिंग सेशन में भी नहीं पहुंचती थी। इस वजह से मेकर्स ने उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया है। फिल्म प्रोडूसर ने कहा कि, ”हममें से किसी ने भी मौनी के साथ गलत बर्ताव नहीं किया है। मौनी रॉय स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए दिए गए समय से 3 घंटे देरी से पहुंची थी। मौनी रॉय का बर्ताव गैर-जिम्मेदाराना रहा है।”

जबकि मौनी के प्रवक्ता का कहना है कि, ”मौनी रॉय ने इससे पहले कई फिल्में की हैं और लोगों ने प्रोफेशनल व्यवहार को सराहा है। मेकर्स का आरोप है कि मौनी रॉय अनप्रोफेशनल हैं लेकिन हमारे पास बहुत सारे मेल और मैसेज हैं जो सब साबित कर देंगे। इसे शेयर करने में हमें कोई आपत्ति नही है। हमें ज्यादा कुछ नहीं कहना है।”

मौनी रॉय
PIC CREDIT : GOOGLE

आपको बता दें कि ‘बोले चूड़ियां’ का निर्देशन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शामास सिद्दीकी कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रोडूसर राजेश भाटिया और किरण भाटिया हैं। इससे पहले इन्होंने एक ही मूवी बनाई है मोतीचूर चकनाचूर जिसमें काफी विवाद हुआ था। उन्होंने एक सीनियर एक्टर पर दखलअंदाजी का आरोप लगाया था।

मौनी रॉय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर को इसी साल रिलीज होगी। इस प्रोजेक्ट के अलावा फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी मौनी रॉय अहम किरदार में हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं। ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close