मनोरंजन

सिर्फ इन दो लोगों को पता है, आखिर सलमान कब करेंगे शादी

मुंबई। कपिल शर्मा के शो पर कई सेलिब्रिटी अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। इस हफ्ते सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस शो में हर बार की तरह फिर एक बार सलमान की हाज़िर जवाबी देखने को मिली। हर इवेंट में सलमान हाज़िर जवाब रहते हैं, खासतौर पर कपिल के शो में तो सलमान भी उसी तरह बातें करते हैं।

सलमान ने शो में बाइक से एंट्री ली। इस दौरान ‘स्लो मोशन’ सांग भी बज रहा था। कटरीना और सलमान मिलकर स्टेज पर आते हैं। यहां कपिल सीट पर बैठते ही कटरीना को बुरी खबर देते हैं। कपिल कहते हैं कि अब उनकी शादी हो चुकी है। इस पर कुछ ना बोलते हुए कटरीना कहती हैं ‘आप काफी फिट लग रहे हैं।’ बीच में मज़ाक करते हुए सलमान कहते हैं ‘कपिल सांस छोड़’ और सभी हंसने लग जाते हैं।

कटरीना से सलमान की शादी की बात पूछी तो इस सवाल पर कहा कि इसका जवाब सिर्फ दो लोगों के पास है। एक भगवान और दूसरा खुद सलमान। कटरीना इस शो में बेहद खूबसूरत नज़र आईं। इस हंसी मज़ाक के माहौल में ‘दे दना दन’ की शूटिंग याद करते हुए अर्चना कहती हैं, ‘कटरीना इतनी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं कि शूटिंग के वक्त स्मूदी भी रिफ्यूज कर दी थी।’ इस पर सलमान ने कहा, ‘स्मूदी क्या इन्होंने तो मुझे भी रिफ्यूज कर दिया।’ सलमान के इतना कहते ही वहां सभी लोग तालियां बजाने लगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close