मनोरंजनMain Slide

‘THE HUNDRED BUCKS’ फिल्म की टीम ने की Live Uttarakhand से खास बातचीत

मूवी ‘THE HUNDRED BUCKS’ की टीम ने रविवार को फिल्म के प्रमोशन पर लाइव उत्तराखंड के साथ विशेष बातचीत की । इस दौरान फिल्म के निर्माता दुष्यंत सिंह और अभिनेत्री कविता ने फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा किए।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए दुष्यंत कुमार ने बताया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म का नाम ‘THE HUNDRED BUCKS’ ही क्यों रखा। दुष्यंत सिंह ने बताया कि शुरूआती दिनों में जब वो मुंबई गए तो वहां कुछ पैसे वाले लोग रुपए की जगह बक्स शब्द का इस्तेलाम करते थे। इसे से प्रेरित होकर ही उन्होने फिल्म का नाम ‘THE HUNDRED BUCKS’ रखा।

the hundred bucks

उन्होंने कहा कि अगर मैं फिल्म का नाम ‘THE HUNDRED RUPEES’ रखता तो ये अच्छा न लगता। इसलिए फिल्म के नाम में मैंने रु की जगह BUCKS शब्द का इस्तेमाल किया। इस दौरान उन्होंने ‘हीरा पन्ना’ मूवी का एक गीत भी अपनी मधुर आवाज़ में सुनाया। दुष्यंत सिंह मशहूर गायक सुरेश वाडकर को अपना आदर्श मानते हैं।

the hundred bucks

वहीँ अभिनेत्री कविता की ये पहली फिल्म है। उन्होंने कहा कि एक्टिंग का कीड़ा उनमे बचपन से ही था लेकिन घरवालों का उन्हें उतना सपोर्ट नहीं मिल रहा था। एक दिन उनकी टीचर ने उन्हें प्रेरित करते हुए कहा कि तुम्हारी हाइट अच्छी है तुम मॉडलिंग में में करियर बना सकती हो।

इसके बाद ही उन्हें फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने का फैसला किया। कविता ने बताया कि बॉलीवुड में उन्हें दीपिका पादुकोण से काफी प्रेरणा मिलती है। खासतौर से उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका के अभिनय की जमकर तारीफ़ की। ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close