राजनीतिMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

सोनिया के गढ़ में वोटिंग शुरू होने से पहले ही भाजपा प्रत्याशी पर संकट

रायबरेली से चुनाव में उतरे प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों की जांच शुरू हुई तो कांग्रेस प्रत्याशी तथा सांसद सोनिया गांधी के चारों सेट पास होने के बाद दो-तीन और पत्र जांचें गए। इसके बाद जब भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह का पर्चा सामने आया, तो वहीं बैठे कांग्रेस के नेताओं ने उस पर आपत्ति लगा दी है। लेकिन देर रात जांच के बाद पर्चा क्लीयर हो गया।

वोटिंग शुरू होने से पहले ही भाजपा प्रत्याशी पर संकट
वोटिंग शुरू होने से पहले ही भाजपा प्रत्याशी पर संकट ( फोटो – गूगल )

जिलाध्यक्ष के पैड पर दिए गए पत्र में लिखा गया है कि चूंकि भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह वर्तमान में कांग्रेस के एमएलसी हैं। ऐसे में उन्होंने बिना पार्टी और पद छोड़े दूसरे दल से कैसे नामांकन कर दिया। इस मौके पर मौजूद दिनेश सिंह के अधिवक्ता जब जवाब देने लगे तो उनसे अथारिटी लेटर मांगा गया, जो उनके पास नहीं मौजूद था।

दिनेश प्रताप सिंह पर आपत्ति की बात सामने आई, तो देर शाम उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके सोनिया के नाम पर आपत्ति जताई। दिनेश प्रताप सिंह की तरफ से कहा गया है कि सोनिया गांधी की नागरिकता में उनका नाम एंटोनियो लिखा है। जबकि उन्होंने शपथ पत्र में सोनिया गांधी लिखा है। मामले में जब जिलाधिकारी नेहा शर्मा के कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक नामांकन पत्रों की जांच हो रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close