उत्तराखंडMain Slideप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

उत्तराखंड वोटिंग LIVE : जबरदस्त मतदान जारी, जनता के साथ साथ दिग्गज नेताओं ने डाला VOTE

उत्तराखंड में पहले चरण के तहत मतदान जारी है। राज्य में पांच सीटों पर मतदान हो रहा है। उत्तराखंड की सभी पांच सीटों टिहरी गढ़वाल, गढ़वाल, अल्मोड़ा, नैनीताल-ऊधमसिंहनगर, हरिद्वार पर मतदान चल रहा है।

मतदान

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने किया मतदान है। उन्होंने शहीद मेख बहादुर गुरुंग कन्या इंटर कॉलेज में जाकर मतदान किया। उन्होंने मतदाताओं से मतदान की अपील भी की है। वहीं कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज जी ने चौबट्टाखाल स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय सेडियाखाल लोकसभा चुनाव 2019 में अपना मतदान किया।

मतदान
फोटो – ANI

हल्द्वानी में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मतदान करने पहुंचे। वहीं पूर्व सीएम और बीजेपी के हरिद्वार से लोकसभा प्रत्याशी निशंक ने भी देहरादून में वोट डाला।

मतदान
फोटो – ANI

जनता ने भी खूब वोटिंग की, रुड़की के बेल्डा गांव में एक 91 वर्षीय पुरुष ने मतदान किया। बेल्डा के सरकारी स्कूल में किया मतदान देश से भ्रष्टाचार मिटाने वाले प्रत्याशी को किया।

मतदान

लोकसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान शुरू हो गया। पोलिंग बूथों पर मतदाताओं का पहुंचना हुआ शुरू। मतदान को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह रहा। युवाओं में देश की नई सरकार बनाने को लेकर काफी उत्साह दिखा। पुलिस ने भी शांतिपूर्वक मतदान करने के लिए सुरक्षा के किए कड़े इंतज़ाम किए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close