Main Slideमनोरंजन

सुनील शेट्टी को मिला नोटिस, वजह है हैरान कर देने वाली

मुंबई। लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रहे सुनील शेट्टी इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुनील के चर्चा में रहने की वजह उनकी बेटी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील अपनी बेटी की फिल्म में जरूरत से ज्यादा दखलअंदाजी कर रहे थे जिससे नाखुश होकर प्रोड्यूसर राजेश और किरण भाटिया ने अपने वकील के जरिए उन्हें पब्लिक नोटिस दिया है।

नोटिस में साफ कहा गया है कि फिल्म से जुड़ा कोई भी डिसीजन लेने का अधिकार सिर्फ प्रोड्यूसर्स के पास है। सुनील शेट्टी के पास फिल्म से संबंधित कोई अधिकार नहीं है।

फिल्म के बारे में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से चर्चा करना, रणनीति तैयार करना, फिल्म की एडिटिंग में दखल देना या किसी भी तरह से फिल्म में हस्तक्षेप करने का सुनील शेट्टी के पास कोई अधिकार नहीं है।

नोटिस में ये भी चेतावनी दी गई है कि अगर सुनील मोतीचूर चकनाचूर से दूर नहीं रहे, तो ये गोपनीयता के उल्लंघन के रूप में माना जाएगा।

आपको बता दें कि आथिया शेट्टी ने फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उनके अपोजिट सूरज पंचोली थे। ये सूरज की भी पहली फिल्म थी।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी थी। शायद यही वजह है कि सुनील अथिया की इस फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि फिल्म सही तरीके से बने। अथिया शेट्टी के रोल पर एडिटिंग के दौरान कैंची न चले।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close