मनोरंजन

अर्जुन कपूर ने Aashiqui-2 के हीरो की ज़िंदगी का खोला ऐसा राज़, Parineeti बोली-“ऐसा नहीं हो सकता”

साल 2018 स्टार्स के शादी का सीज़न रहा और इस बीच ज़्यादातर ऐक्टर्स ने शादी कर ली जिसमे सोनम कपूर, नेहा धूपिया, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा अभिनेत्रियां विवाह के बंधन में बंध गई टीवी जगत के प्रसिद्ध कांमेडियन कपिल शर्मा भी 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे। आदित्य

बांलीवुड के तमाम सितारे रिलेशनशिप में है जिनके शादी के आसार भी नज़र आ रहे हैं। लेकिन अगर बात करें आदित्य कपूर की जिन्होने साल 2013 की ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी-2 से डेब्यू किया। जिसके बाद वो कई फिल्मों में नज़र आए, जिसमें “ये जवानी है दीवानी” ,”एक्शन रिप्ले’ और हाल ही में टीज़र रिलीज़ हुई फिल्म “कलंक” में शामिल हैं।

View this post on Instagram

#thesinglelife

A post shared by @ adityaroykapur on

फिल्मी करियर तो उनका सुपर डुपर है, लेकिन जब रिलेशनशिप की बात आती है तो वो मुकर जाते है और सिंगल होने का दावा करते है। उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर किया और लिखा, “TheSingleLife।” हालांकि इस स्टेट्स की वजह से उनकी खिंचाई भी कर दी गई। आदित्य के ट्वीट पर जहां उनके फैन्स ने जमकर मज़े लिए वहीं बॉलीवुड सितारे भी उनकी खिंचाई करने से नहीं चूकें।आदित्यएक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आदित्य की तस्वीर पर कमेंट किया- “झूठ है।” अर्जुन कपूर ने भी आदित्य की तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा- “चल झूठा ” । बताते चलें कि आदित्य रॉय कपूर ने 2 महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है।
अब देखना ये है कि आदित्य कब अपने मिंगल होने पर मोहर लगाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close