Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

न्यूड सेल्फी ने दुनिया में मचाया तूफान

selfiemainएजेंसी/नकलची या फिर कहें copycats हर जगह होते हैं। किसी सेलीब्रिटी ने कुछ किया तो उसकी न‍कल जरूर उतारेंगे। मामला यहां तक पहुंच गया है कि लोग अपनी अक्ल का इस्तेमाल ही नहीं करना चाहते हैं। हम यहां पर बात हॉलीवुड एक्‍ट्रेस किम करदर्शियां की कर रहे हैं जिन्होंने एक हफ्ते के अंदर दो बार अपनी Nude Selfie दुनिया को दिखा दी। फिर क्या था सोशल मीडिया पर न्यूड सेल्फी ट्रेंड में आ गई। नामी-गिरामी सेलेब्रिटीज़ से लेकर आम लोग तक अपनी न्यूड तस्वीरें वायरल करने लगे।

Nude Selfie: किम करदर्शियां ने किया प्रेरित

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर‍दर्शियां अपने बेहद खूबसूरत हसन के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं। किम अपने जिस्म  का जलवा कई बार Nude Selfie से दिखा चुकी हैं। किम अपने चाहने वालों को अपने हुस्‍न के दीदार कराने के लिए कई बार न्यूड सेल्फी को अजमा चुकी हैं। हॉलीवुड में शो होस्‍ट करने वाली शेरोन ओस्बर्न भी किम के रास्‍ते पर चल चुकी हैं। शेरोन ने अपनी नेकेड सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर करते समय शेरोन ने कहा कि मुझे किम करदर्शियां से प्रेरणा मिली है।

न्यूड सेल्फी ने दुनिया में मचाया तूफान

किम करदर्शियां के Nude Selfie ने पूरी दुनिया में तूफान ला दिया है। जिन लोगों ने Nude Selfie देखी वे किम के मुरीद हो गए। किम के बाद बैटी मिडलर और ग्रेस मोरटेज भी उनके नक्शेकदम पर चल चुके हैं। इन लोगों ने कहा कि दुनिया में छाने के लिए कुछ अलग करना चाहिए। इसीलिए इंस्टाग्राम पर हमने अपनी Nude Selfie पोस्ट की है।

selfie

पूर्व एक्स फैक्टर के जज भी शामिल

इस क्रम में 63 साल की पूर्व एक्स फैक्टर कार्यक्रम की जज शेरोन ओस्बर्न का पहला नंबर है। शेरोन ऐसी पहली महिला हें जो किम से प्रभावित हैं। शेरोन कहती हैं कि किम ने मुझे बहुत प्रभावित किया। जिस वजह से में सोशल मीडिया में अपनी Nude Selfie पोस्ट कर रही हूं। मैं चा‍हती हूं कि लोग मेरे सुंदर जिस्म का दीदार करें।

नैथन हेनरी भी किम के रास्ते पर

हॉलीवुड अभिनेता नैथन हेनरी भी कुछ हद तक किम से प्रभावित लगते हैं। उन्होंने भी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी Nude Selfie पोस्ट की है। हेनरी कहते हैं कि मुझे ऐसा करना रोमाचिंत करता है। मैं खुशनसीब हूं कि मैं किम के नक्शेकदम पर चल रहा हूं।

nude

मॉडल ऐम्ली राटाकोवस्की भी आईं चर्चा में

मॉडल ऐम्ली राटाकोवस्की भी इसी तरह चर्चा में बनी हैं। उन्होंने किम करदर्शियां को सोशल साइट ट्विटर पर फॉलो किया और अपनी बेहद निजी तस्वीरें पोस्ट कीं। ऐसा करके उन्होंने बैठे-बैठै अपने आपको चर्चा का विषय बना दिया। मॉडल ने अपनी Nude Selfie बाथरूम में खींची थी।

Nude Selfie लेने से पहले देखें यह वीडियो

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close